दिन-दहाड़े जिला परिषद अध्यक्ष के पति लखन साव को AK47 से भूना, स्थिति नाजुक | Hazaribagh Live

दिन-दहाड़े जिला परिषद अध्यक्ष के पति लखन साव को AK47 से भूना, स्थिति नाजुक

Nitish Kumar May 31st, 2017 Tags: , ,

हजारीबाग-बड़कागांव मार्ग पर वर्चस्व की लड़ाई में जिला परिषद अध्यक्ष सुशीला देवी के पति लखन साव पर एके 47 से फायरिंग की गयी है, जिसमें उन्हें कई गोलियां लगी हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक है. उनके ड्राइवर धर्मेंद्र सिंह को भी गोली लगी है. दोनों को रांची रेफर किया गया है. मामला वर्चस्व की लड़ाई का बताया जा रहा है. यह गोलीबारी बड़ा बाजार में हुई है. पुलिस ने आसपास के जगह की चारों आेर से घेराबंदी कर रखी है और उसे संदेह है कि अपराधी वहीं कहीं छिपे हो सकते हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लखन साव बड़कागांव से शहर की ओर बोलेरो गाड़ी से आ रहे थे. इसी दौरान दूसरे बोलेरो पर सवार पहले से घात लगाये लोगों ने उन पर व उनके ड्राइवर धर्मेंद्र सिंह पर एके 47 रायफल से गोलियां चलायीं. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उनकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. घटनास्थल से पुलिस ने एके 47 रायफल बरामद की है. लखन साव पूर्व में डॉन सुशील श्रीवास्तव के गिरोह से जुड़े थे, लेकिन बाद में उन्होंने उससे किनारा कर लिया और अपना अलग काम फैलाना शुरू किया है.

एसपी ने कहा कि सुशील श्रीवास्तव गिरोह और भोला पांडे गिरोह के बीच का यह मामला है जिसमें जिप अध्‍यक्ष के पति लखन साव और ड्राइवर धर्मेंद्र को चार-चार गोली लगी है. दोनों घायलों को रांची रेफर किया गया है. घटनास्थल से एक एके-47 बरामद किया गया है.

Source

टॉप खबरें

लाइव विज़िटर्स

फेसबुक